Instagram

गलफ्रेंड की खूबसूरती देखकर किया प्यार, जैसे ही देखा बिना मेकअप फिर तुरंत ही कर लिया ब्रेकअप

गर्लफ्रेंड को बिना मेकअप देख BF ने किया ब्रेकअप, यूं छिपाती थी असलियत

ये था वह खूबसूरत चहेरा जिससे देखकर हर किसी को  प्यार में डूबने का होता मन    


कहते हैं प्यार में ऐसी ताकत होती है कि वो आपकी सारी कमियों को ढंक लेती है। लेकिन UK की रहने वाली सोफिया रिडलीगंटन (Sophia Ridlington) ऐसे खुशनसीब लोगों में से नहीं हैं। सोफिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश थीं। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। गर्लफ्रेंड को बिना मेकअप के देख तोड़ दिया रिश्ता...


इंग्लैंड में रहने वाली 22 साल की सोफिया को एक ऐसी बिमारी है जिसकी वजह से उसकी पूरी शक्ल बर्बाद हो गई है। बीमारी के कारण सोफिया काफी बदसूरत दिखती थीं। हर दिन कई घंटे मेकअप कर वो अपनी सूरत पूरी तरह बदल लेती थी। लेकिन एक दिन उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसे सरप्राइज देने का फैसला किया। वो सुबह-सुबह सोफिया के घर पहुंच गया। अपने ब्वॉयफ्रेंड को यूं अचानक देख सोफिया घबरा गई। लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। सोफिया को बिना मेकअप देखकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। इतना ही नहीं, उसने सोफिया को काफी बुरा-भला भी कहा। दरअसल, बिमारी के कारण सोफिया का चेहरा बर्बाद हो गया था। मेकअप आर्टिस्ट सोफिया ने अपनी इस कमी को ढकने के लिए मेकअप का सहारा लिया। लेकिन जब असलियत खुली तो उसका ब्रेकअप हो गया।
क्या हुआ है सोफिया को?
इंटरनेट पर सोफिया की फोटो को देखकर कोई भी यकीन नहीं कर सकता कि देखने में ये बदसूरत हैं। लेकिन हकीकत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, सोफिया रेयर डिजीज की शिकार है, जिसके कारण इनका चेहरा फटता जा रहा है और उससे खून भी निकलता है। सोफिया बताती हैं कि इनकी यह बीमारी बचपन से है, लेकिन हाल ही में उन्होंने इसे छिपाने के लिए मेकअप का सहारा लिया है। वो सोशल साइट्स पर अपने आधे चेहरे को मेकअप करके फोटो अपलोड करती हैं तो कभी पूरे मेकअप के साथ। उनका कहना है कि वो इस तरह का फोटो इसलिए अपलोड करती है ताकि लोग उनकी तकलीफ को समझ सके। इतना ही नहीं इन फोटोज से मुझे लोगों का अटेंशन भी मिलता है। सोफिय ने अब बतौर मेकअप आर्टिस्ट अपना करियर भी बना लिया है। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अब वो टूट चुकी हैं।